CORONA UPDATES ! NATION AWAITS PM'S ADDRESS AT 8: 00 PM TODAY

 CORONA UPDATES ! NATION AWAITS PM'S ADDRESS AT 8: 00 PM TODAY 



19:57 Breaking News..

One live COVID -19 Patients In Manipur took over flights to Agartala 
11 Risk are at head Contacts had been traced..
People Awaits Modi address .
PM MODI : In his Todays address he said that All the citizens of india including students. ladies gentle man . had partcipated in 22nd March JANTA CURFEW and made it Successfully.

PM MODI ADDRESS TO THE NATION..
पुरे देश में २५ मार्च से २१ दीन का लोकदोन, पी म  मोदी बोले घर से निकलना भूल जाईये। 


प्रधानमन्त्री मोदी बोले की अगर ऐ २१ दीन आप संभल के अपने घरो में नहीं रहे तो पूरी देश में ऐसा दीन आएगा की पहले की २१ वर्ष पीछे का हाल हो जाएगा।  मै यह बात एक प्रधानमंत्री की आओर से नहीं बोल रहा बल्कि आपके घर में से एक सदस्य की तरह आपसे कह रहा हु। 

PM MODI ON HIS SPEECH SAID THAT...

आज मंगलवार २४/०३/२०२०  फिर से प्रधानमन्त्री मोदी ने पुरे देश को सम्भोदित करते हुए कहा की. आजकल की इस कोरोना महम्मारी की परिस्थिति के मुद्दे नजर रखते हुए यह देश आज बहुत ही घम्बिर और ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण निर्णय लेने जा रहा है। 
आज के दीं रात बारह से पूरी देश पूरी तरह से अगले २१ दीं तक LOCKDOWN करने का निर्णय लिया है. 
देश के पूरी राज्य ,जिला गली मोहल्ले पूरी तरह से देखरेख किया जाएगगा की कोई भी घर सेर बाहर ना निकले. यह ध्यान दे. 


कोरोना  में बताते हुए मोदी ने कहा की।   महामारी बीमारी यह जो विकसित देश जैसे अमेरिका चीन जापान ईरान देशो ने भी इस पर कहर फरमाया हुआ है. इस महामारी हमारे भारत में भी फैल चुका है. इस पर कंट्रोल पाने का एक ही ट्रैरिका है वो है SOCIAL DISTANTING..


PM MODI ने कहा की अगर ऐसे लापरवाही जारी रही तो भारत को इसकी कीमत बहुत बड़ी चुकानी पद सकती है. जिसे हम सोच भी नहीं सकते।  इसका अंदाजा भी लगांना भी मुश्किल है। 21 दीं का ;LOCKDOWN का समय बहुत लमबा है लेकिन आपके जीवन की रक्षा के लिए आपके परिवार के लिए महत्वपूर्ण है. हमारे पपास एक ही रास्था है।  मेरा विश्वास है की हर हिन्दुश्तानी इस घोर महामारी का सामना करेगा बल्कि इससे विजय भी पायेगा 


मोदी ने एक सन्देश देते हुए कहा के मै सोशल मीडिया से एक आप सबके लिए  कुछ जागृत कर देने वाली पोस्ट है 










No comments